भोपाल : रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके बयान उनकी कुंठा बया कर रहे हैं।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कमलनाथ के बयान उनकी कुंठा बता रही है। मुझे लगता है कि कभी वो खुद को भावी मुख्यमंत्री बताते हैं। कभी भविष्य वक्ता हो जाते है। पंचाग पढ़ने लग जाते हैं। एक कुंठित व्यक्ति ही ऐसी भाषा बोल सकता है। देख लूंगा, निपटा दूंगा। पीस दूंगा। कल के बाद परसो आता है।

सीएम ने कमलनाथ का नाम लेकर कहा कि आप बुजुर्ग नेता है। कम से कम संयम का परिचय दीजिए। अब गली में खड़ा कोई कार्यकर्ता ऐसी भाषा बोले दे तो ठीक लगता है। सीएम ने कहा कि उनका वचन पत्र ढोंग पत्र है। आजकल वह रोज एक ट्वीट कर देते हैं। कर्जा माफ, सबको रोजगार  उनके वचन पत्र के वादे उन्होंने पूरे नहीं किए और फिर अब ढोंग कर रहे है। सपने दिखा रहे हैं। सपनों के लिए कौन कौन क्या क्या लिख सकता है लिख दो, लेकिन काठ की हांडी एक बार चढ़ती है बार बार नहीं चढ़ती।

बता दें शनिवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ ने टीकमगढ़ में शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खुले मंच से चुनौती देते हुए कहा कि वे जनता को 18 वर्षों का हिसाब दें। मैं 15 महीने का हिसाब दूंगा। उन्होंने बीजेपी का साथ देने वाले अधिकारियों को भी चेतावनी दी।