बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों अभिनेत्री भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में थीं। अफेयर की चर्चाओं के बीच हाल ही में उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर फिर एक ऐसा पोस्ट साझा किया है, जिसे नेटिजन्स ऋषभ पंत से कनेक्ट कर रहे हैं।    

शुक्रवार को ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे के बाद पूरे देश में फैले क्रिकेटर के फैंस बहुत परेशान हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में किसी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। लेकिन अभिनेत्री ने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि उनका यस पोस्ट ऋषभ पंत की ओर इशारा कर रहा है। दरअसल, उर्वशी रौतेला ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मैसेज लिखा, 'मैं आपके और आपके परिवार की भलाई के लिए प्रार्थना करती हूं।' उर्वशी के इस पोस्ट नेटिजन्स लगातार कमेंट करके उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

उर्वशी की इस पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट करके उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इधर तुम का मतलब ऋषभ पंत हैं, बराक ओबामा हैं, डोनाल्ड ट्रंप हैं या अब्राहम लिंकन?' वहीं दूसरे यूजर ने उर्वशी की चुटकी लेते हुए लिखा, 'बिना शर्त का प्यार।' एक ने लिखा, 'नाम ही लिख देतीं।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'अब तो भाई ठीक हो ही जाएंगे।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह जरूरी था।' इस पोस्ट पर भी उर्वशी को जमकर ट्रोल हो रही हैं। यूजर्स ऋषभ पंत को लेकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं।