अलवर| अलवर में शहर की पॉश कॉलोनी स्कीम नंबर दो में अवैध निर्माण देखने गए नगर परिषद के कमिश्नर का लोगों ने रिश्वत के आरोप लगाकर घेराव किया। मौके की गंभीरता को भांपते हुए नगर परिषद कमिश्नर जोधाराम विश्नोई गाड़ी वहीं छोड़कर अपने कर्मचारियों के साथ मौके से निकल गए। लोगों ने अलवर नगर परिषद के कमिश्नर पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार शहर की पॉश कॉलोनी स्कीम-2 निवासी नरेंद्र पाल सिंह, किशोर, परमजीत सिंह, विजय गुप्ता का आनंद प्रेम आश्रम पर निर्माण चल रहा है। यहां लोगों ने अवैध निर्माण किए जाने की शिकायत की थी। अवैध निर्माण की शिकायत पर कमिश्नर जोधाराम स्कीम-2 दो पहुंचे थे।

लोगों के अनुसार कमिश्नर अवैध निर्माण के काम में उपयोग किए जा रहे सामान को जब्त करने लगे। मामले की जानकारी होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। इस दौरान पार्षद देवेंद्र कौर के पति दलविंदर की नगर परिषद के अधिकारियों के साथ बहस होने लगी। लोगों ने नगर परिषद के कमिश्नर और कर्मचारियों पर रिश्वत लेने के आरोप लगाते हुए उनका घेराव करने की कोशिश की। माहौल बिगड़ता देख कमिश्नर स्टाफ व अन्य कर्मचारी गाड़ी वहीं छोड़कर वहां से निकल गए। अब इस पूरे मामले पर नगर परिषद के अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। इस मामले में जब नगर परिषद कमिश्नर से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

पहले भी लग चुके हैं रिश्वत के आरोप

बता दें कि अलवर नगर परिषद पर पहले भी रिश्वत के आरोप लग चुके हैं। अलवर नगर परिषद में सभापति बीना गुप्ता को लाखों रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया। तो उसके बाद कांग्रेस नेता और पार्षद नरेंद्र मीणा को रिश्वत के मामले में एसीबी ने गिरफ्तार किया गया।