नई दिल्ली, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना में होने वाली जनसभा रद्द कर दी गई है। इसका कारण खराब मौसम बताया गया है। दरअसल, खराब मौसम के चलते अमित शाह के हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने और उतरने की अनुमति नहीं मिली। इसके बाद जनसभा को रद्द कर दिया गया। बता दें कि अमित शाह गोहाना में जन उत्थान रैली करने वाले थे। जानकारी के मुताबिक रविवार को खराब मौसम के कारण केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना में जन उत्थान रैली में शामिल नहीं हो सके।

गृहमंत्री ने फोन पर कुछ देर तक हरियाणा की जनता को संबोधित किया। अमित शाह ने लोगों से साल 2024 में हरियाणा की सभी लोकसभा और विधानसभा में कमल खिलाने का आह्वान किया। अमित शाह ने कहा कि हरियाणा की पिछले आठ साल में काफी विकास हुआ है। हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार कम हुआ है, भूमि और व्यवस्था में सुधार हुआ है और जातिवाद समाप्त हुआ है।

इसके पहले जनसभा को संबोधित करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बताया कि गृहमंत्री जनसभा में नहीं आ सके, क्योंकि खराब मौसम के कारण उनके हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई। वहीं फोन पर जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, "मैं इस रैली में आप सभी से मिलना चाहता था, लेकिन खराब मौसम के कारण नहीं आ सका।"

अमित शाह ने यह भी कहा, "इसके बावजूद, मैं वाहन के जरिए आने वाला था, लेकिन पता चला कि जनसभा स्थल पर दो घंटे तक बारिश होने की संभावना है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अपील थी कि मैं मोबाइल के जरिए आप लोगों से बात करूं।"