फिल्म 'हेरा फेरी 3' पिछले कई दिनों से सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने यह स्वीकार किया था कि वह इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं होंगे। इसके अलावा फिल्म के निर्देशक को लेकर भी काफी समय से चर्चा चल रही थी कि इसके निर्देशन के लिए अनीस बज्मी से संपर्क किया गया है लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। अब इस बारे में अनीस ने खुलकर अपनी बात की है। 

उन्होंने सभी अफवाहों को खारिज करते हुए बताया है कि फिल्म पर अभी डिस्कशन जारी है। इसके अलावा उन्होंने यह बात भी स्वीकार की है कि फिल्म का निर्देशन करने के लिए उन्हें कॉन्टैक्ट किया गया है। अनीस ने कहा, 'यह सच है कि मेकर्स चाहते हैं कि मैं इस फिल्म का निर्देशन करूं, लेकिन मौजूदा समय में मैं दूसरे प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहा हूं। एक बार जब मैं चीजें तय कर लूंगा तब सब कुछ साफ हो जाएगा। इस समय मैं व्यस्त हूं, इसलिए डेट्स की दिक्कत है।' हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही यह सब चीजें सुलझ जाएंगी। 

गौरतलब है कि अब तक हेरा फेरी फ्रेंचाइजी की दो फिल्में रिलीज हुई हैं, जिन्होंने जबरदस्त सफलता हासिल की है। इसका पहला भाग सबसे पहले साल 2000 में रिलीज हुआ था। दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। इसके बाद 2006 में नीरज वोरा ने 'फिर हेरा फेरी' बनाई जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।