'बिग बॉस 16' के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक आज करोड़ो दिलों में अपनी खास जगह बना चुके हैं। तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु जब से शो से बाहर हुए हैं वो सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गए हैं। आए दिन अब्दु अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं, फैंस भी अब्दु पर खूब प्यार लुटाते हैं। हालांकि, शुरू में ऐसा बिल्कुल नहीं था। अब्दु की लाइफ में एक वक्त था जब उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इन परेशानियों के पीछे की वजह थी अब्दु की छोटी हाइट का होना। इस बारे में कॉमेडियन एक्टर मनीष पॉल के पॉडकास्ट में अब्दु का दर्द छलका। इस शो में उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में अब्दु ने बताया मेरी हाइट का उड़ाते थे मजाक, मुझ पर पैसे फेंकते थे लोग कई किस्सों से पर्दा उठाया।

ढाई घंटे पैदल चलकर स्कूल जाते थे  

अब्दु ने बताया, 'कैसे वह ढाई घंटे पैदल चलकर स्कूल जाते थे और कभी-कभी बर्फ इतनी ज्यादा हो जाती थी कि  अब्दु स्कूल तक नहीं जा पाते थे। आज लोगों से मिल रही इतनी मोहब्बत देखकर अब्दु को यकीन नहीं हो रहा हैं कि वो अब बड़े स्टार हो गए हैं।' ये सब बताते हुए अब्दु काफी इमोशन भी होते नजर आए।

मनीष शुरू करेंगे डिजिटल पारी

बता दें कि मनीष पॉल के पॉडकास्ट में कई सेलेब्स अभी तक आ चुके हैं। इस शो में आकर स्टार्स अपनी पर्सनल- प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात करते हैं। वहीं, अब्दु के वीडियो को भी फैंस पसंद कर रहे हैं और उन पर प्यार लुटा रहे हैं।