नई दिल्ली । महिला पहलवानों द्वारा लगाए यौन उत्पीड़न के आरोपों के सिलसिले में डब्ल्यूएफआई प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर एफआईआर दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने कहा  कि पुलिस पहलवानों को सुरक्षा मुहैया कराएगी। सिंह के खिलाफ एक नाबालिग सहित कुल 7 खिलाड़ियों ने शिकायत की है। पुलिस जल्द ही पीड़ितों के बयान दर्ज करेगी। आरोप है कि सांसद सिंह ने ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी अंतरराष्ट्रीय आयोजनों के दौरान महिला पहलवानों का यौन शोषण किया है। पहलवानों के वकील नरेंद्र हुड्डा ने बताया दिल्ली पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है। दूसरी एफआईआर की कॉपी हमें उपलब्ध नहीं कराई गई (क्योंकि यह सिर्फ पीड़ित परिवार को दी जाएगी)। 
बता दें कि महिला पहलवानों द्वारा लगाए यौन उत्पीड़न के आरोपों के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने भारतीय कुश्ती महासंघ के कोचों और उसके अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कथित रूप से दो प्राथमिकी दर्ज की। दिल्ली के पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने बताया कि महिला पहलवानों से मिली शिकायतों के मामले में कनॉट प्लेस थाने में दो प्राथमिकी दर्ज की गई है।
उन्होंने कहा, पहला मामला एक नाबालिग पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोपों से संबंधित है, जो पॉक्सो अधिनियम के तहत प्रासंगिक आईपीसी की धाराओं के साथ-साथ मॉडेस्टी (लज्जा भंग) आदि के अपमान से संबंधित है। दूसरी प्राथमिकी अन्य, वयस्क शिकायतकर्ताओं द्वारा लज्जा भंग आदि से संबंधित धाराओं के तहत की गई शिकायतों की व्यापक जांच करने के लिए दर्ज की गई है। डीसीपी ने कहा कि दोनों एफआईआर की जांच सही तरीके से की जा रही है।