मैनपुरी कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। सोमवार को जिले में स्टेट बैंक मैनपुरी और ज्योंति स्थित शाखा के चार कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले। जिले में सोमवार को कुल 102 नए संक्रमित मिले। सभी को होम आइसोलेट किया गया है। जिले में कोरोना के सक्रिय केसों की संख्या 758 पहुंच गई है।  
सीएमओ डॉ. पीपी सिंह ने बताया कि बाहर से आने वाले और लक्षण दिखने वाले सभी लोगों की जांच कराई जा रही है। सोमवार को हुई जांच में स्टेट बैंक मैनपुरी का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया जबकि ज्योंति स्थित स्टेट बैंक की शाखा में दो कैशियर सहित तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी को होम आइसोलेट किया गया है। कोरोना के मामले बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग चिंतित है। सीएमओ ने जिले के लोगों से कोविड-19 से बचाव की अपील की है। 
शनिवार तक ज्योंती शाखा रहेगी बंद  
ज्योंती कस्बा स्थित स्टेट बैंक की शाखा में कैशियर सहित तीन कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिले। इसके बाद बैंक पर नोटिस चस्पा कर दिया गया। नोटिस में कहा गया है कि बैंक शनिवार तक बंद रहेगी। बैंक में अब लेनदेन का कार्य अगले सोमवार से ही होगा। बैंक के उपभोक्ता मैनपुरी स्थित मुख्य शाखा से लेनदेन कर सकते हैं। 
जिला अस्पताल पहुंची फेंफड़ों में संक्रमण से पीड़ित महिला की मौत 
फेफड़ों में संक्रमण से पीड़ित महिला की जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। सोमवार को जिला अस्पताल में मरीजों की भीड़ रही। अस्पताल में 727 मरीजों को प्राथमिक उपचार दिया गया। सोमवार को सुबह से ही जिला अस्पताल में मरीजों की भीड़ रही। जिला अस्पताल की ओपीडी में सर्वाधिक मरीज सर्दी, जुकाम, बुखार, संक्रमण के पहुंचे। बाल रोग विशेषज्ञ के पास सबसे अधिक मरीज पहुंचे। उन्होंने 200 बच्चों को प्राथमिक उपचार दिया। वहीं चार बच्चे गंभीर हालत में भर्ती कराए गए।
फिजीशियन के पास भी 177 मरीज उपचार के लिए पहुंचे। कुरावली थाना क्षेत्र के गांव भरतपुर निवासी संजीव कुमार की 40 वर्षीय पत्नी सरिता को पिछले कुछ दिनों से फेफड़ों में संक्रमण की दिक्कत थी। परिजन उसका निजी डॉक्टर के यहां उपचार करा रहे थे। सोमवार की सुबह हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल से सोमवार को चार मरीज गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज सैफई के लिए रेफर किए गए। प्रभारी सीएमएस डॉ. अशोक कुमार ने जिले के लोगों से अपील की है कि सर्दी में बच्चों का विशेष ख्याल रखें।