मध्यप्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह सात बजे भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। कार बेकाबू होकर पेड़ से टकराई और उसमें आग लग गई।  कार में बैठे चारों लोग जिंदा जल गए। इनमें पति-पत्नी समेत एक ही परिवार के तीन सदस्य शामिल हैं। 

पुलिस के मुताबिक कार तेज रफ्तार से थी। उसका टायर फटा और कार बेकाबू हो गई। कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही उसमें आग लग गई। मृतकों की उम्र 25 से 30 साल के बीच की बताई जा रही है। कार बरकला चारखेड़ा गांव निवासी अखिलेश पिता महेश कुशवाहा के नाम से रजिस्टर्ड है। अखिलेश कुशवाहा, राकेश कुशवाहा, शिवानी कुशवाहा और आदर्श चौधरी की मौत हुई है। राकेश और अखिलेश सगे भाई थे। शिवानी राकेश की पत्नी थी। सभी बरकलां चारखेड़ा गांव के रहने वाले थे। हरदा एसपी संजीव कुमार कंचन ने बताया कि जब तक लोग मौके पर पहुंचे, कार सवारों की मौत हो चुकी थी। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए टिमरनी अस्पताल भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राकेश टिमरनी में रिलायंस पेट्रोल पंप पर काम करता था। उसका छोटा भाई अखिलेश बरकलां चारखेड़ा में फोटो स्टूडियो चलाता था। उन्हीं के गांव का आदर्श चौधरी भी फोटोग्राफी करता था। आदर्श और अखिलेश फोटोग्राफी करने सीहोर जिले के दीपगांव गए थे। बुधवार सुबह लौटते समय इन लोगों ने राकेश और उसकी पत्नी शिवानी को साथ ले लिया। राकेश की 6 महीने पहले ही नसरुल्लागंज की शिवानी से शादी हुई थी। यह घटना पोखरनी और नौसर गांव के नजदीक हुई।