फीफा विश्व कप 2022 का आज 10वां दिन है। आज भी इस टूर्नामेंट में चार मैच खेले जाएंगे। हालांकि, मैच के समय में बदलाव किया गया है और भारतीय समयानुसार सभी मैच रात में होंगे। खास बात यह है कि फीफा विश्व कप में अब दो मुकाबले एक साथ खेले जाएंगे।शुरुआती दो मैच रात साढ़े आठ बजे शुरू होंगे,जबकि बाकी दोनों मैच देर रात साढे़ 12 बजे शुरू होंगे।

आज रात साढ़े आठ बजे से दो मैच खेले जाएंगे। नीदरलैंड की टीम कतर से भिड़ेगी। वहीं, इक्वाडोर का सामना सेनेगल से होगा। इसके बाद देर रात साढे़ 12 बजे वेल्स की मुकाबला इंग्लैंड से है। जबकि, ईरान के सामने अमेरिका की चुनौती है।

मेजबान कतर की टीम इस टूर्नामेंट में अब तक कोई मैच नहीं जीत पाई है और आज नीदरलैंड के साथ अपना आखिरी मैच खेलेगी। यह टीम अंतिम 16 की रेस से बाहर हो चुकी है, लेकिन आखिरी मैच में जीत के साथ टूर्नामेंट खत्म करना चाहेगी। हालांकि, कतर के लिए यह आसान नहीं होगा। कतर को अब तक सेनेगल और इक्वाडोर ने हराया है, जबकि अब उसका सामना नीदरलैंड से है, जो इस टूर्नामेंट में अब तक कोई मैच नहीं हारी है। ये दोनों टीमें पहली बार आपस में भिड़ रही हैं। पिछले पांच मैच में कतर को सिर्फ एक जीत मिली है, जबकि नीदरलैंड पिछले पांच मैच से अजेय है। इनमें से चार मैच में उसे जीत मिली है,जबकि एक मैच ड्रॉ हुआ था।