चंदौली में अलीनगर थाना क्षेत्र के नियामताबाद गांव में जुआ खेलने से मना करने पर दबंगों ने दरिंदगी की हदें पार कर दीं। युवक को बुरी तरह पीटा गया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुट गई है।

 नियामताबाद गांव निवासी 40 वर्षीय रमेश राम को गांव के ही तीन लोग बीते रविवार की दोपहर गांव में किसी जगह बुलाए। वहां पहुंचने पर तीनों ने रमेश राम को साथ में जुआ खेलने को कहा। रमेश ने जुआ खेलने से इनकार कर दिया। इस पर तीनों ने रमेश राम की बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके बाद रमेश अपने घर भाग गया। 

परिजनों के अनुसार तीनों आरोपित रमेश के घर पर भी पहुंच कर उसे पीटने लगे। इससे उसकी हालत गंभीर हो गई। घायलावस्था में रमेश की पत्नी मीरा देवी उसे लेकर बबुरी स्थित अपने मायके चली गई। 

वहां से परिजनों के साथ वह सोमवार की शाम अलीनगर थाने पहुंच कर तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने रमेश को मेडिकल जांच के लिए पीपी सेंटर भेजा। जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल ले जाते समय देर शाम रास्ते में ही रमेश की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस आरोपित प्रभु राम, पप्पू व फग्गी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुट गई।