भारतीय टीम मिशन 2024 टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत करने जा रही है। टीम इंडिया शुक्रवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। इसमें हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी करते दिखेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि इससे टीम इंडिया में बदलाव की शुरुआत हो चुकी है और अब रोहित शर्मा समेत कुछ सीनियर खिलाड़ियों को टी20 फॉर्मेट से हटा दिया जाएगा और हार्दिक को ही बतौर कप्तान प्रमोट किया जाएगा। 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 वेलिंग्टन में खेला जाएगा। यह सीरीज दोनों टीमों के लिए अहम होगा क्योंकि दोनों ही टीमों को टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार मिली थी। ऐसे में दोनों टीमें अपना वर्चस्व दिखाने की कोशिश करेंगी। सीरीज से पहले दोनों ही टीमों के कप्तानों ने अनोखे अंदाज में वेलिंग्टन में फोटोशूट कराया। हार्दिक और विलियम्सन ने वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम के पास तस्वीरें खिंचवाईं। 

इस दौरान दोनों ही एक स्पेशल रिक्शे में फोटोशूट के लिए पहुंचे। इस रिक्शे में दो स्टीयरिंग थी। हार्दिक और विलियम्सन दोनों ही रिक्शे को ड्राइव करते नजर आए। इसके बाद दोनों समूद्र किनारे रखी गई ट्रॉफी के पास पहुंचे और फिर फोटोशूट करवाया। हार्दिक और विलियम्सन इस दौरान हंसी-मजाक करते भी दिखे। जिस रिक्शे में दोनों बैठे थे, उसे न्यूजीलैंड में क्रोकोडाइल बाइक कहा जाता है। यह वहां काफी चर्चित है।