हनुमानगढ़ । राजस्थान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि किसानों के नाम पर बड़े-बड़े नारे दिए गए, बड़ी-बड़ी बातें की गईं, लेकिन किसान के लिए जमीन पर परिवर्तन लाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने 1 करोड़ 20 लाख किसानों के मामले को सेटल किया। राजस्थान में सिख समाज द्वारा आयोजित किसान संगत अभिनंदन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा आज किसान सम्मान निधि से 11 करोड़ से अधिक किसान जुड़े हैं और उसमें से भी 77 लाख किसान राजस्थान से हैं। 
जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे सिख गुरुओं ने, हमारे सिख भाइयों ने जितना काम देश के लिए किया है,  देश की रक्षा के लिए किया है उसे देश कदापि नहीं भुला सकता। सिखों के साथ भाजपा को छोड़ सभी राजनीतिक दलों ने केवल राजनीति की है। आज आप अपना सामान अपने खेत से ई-नाम के माध्यम से कहीं भी बेच सकते हैं। मैं अपने किसान भाइयों से आग्रह करूंगा कि पुरानी व्यवस्थाओं में विश्वास मत करो, कम्यूटर का जमाना है और आज आपको अपने कंप्यूटर से पता चल जाएगा कि कहां आपको आपकी फसल का बेहतर दाम कहां मिलेगा। 
जेपी नड्डा ने कहा कि क्या कभी किसी ने सोचा था कि किसान को भी पेंशन मिलेगी। आज मैं चाहूंगा कि हमारे ज्यादा से ज्यादा किसान किसान मानधन योजना से जुड़ें और लाभ उठाएं। यहां आदमी के स्वास्थ्य की चिंता नहीं होती थी मिट्टी की हेल्थ की क्या चिंता होगी, लेकिन ये काम भी किया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने यूरिया का कहीं अन्य इस्तेमाल नहीं हो, उसकी कालाबाजारी नहीं हो, इसके लिए नीम कोटेड यूरिया उपलब्ध कराई है। अब किसानों को आसानी से यूरिया उपलब्ध हो रही है।