आगरा: इसे भारत की एक चर्चित टूरिस्ट डेस्टिनेशन माना जाता है. यहां ताजमहल के अलावा आगरा फोर्ट जैसी कई ऐतिहासिक इमारतें मौजूद हैं, जिनका भ्रमण करना बच्चों को भी बहुत भाता है.

दार्जिलिंग: अगर आप नेचुरल ब्यूटी में अपने परिवार और बच्चों के साथ एंजॉय करना चाहते हैं, तो आपको खूबसूरत वादियों में बसे दार्जिलिंग का रुख करना चाहिए. प्राकृतिक रूप से स्वर्ग माने जाने वाली इस जगह पर आप काफी एंजॉय कर सकते हैं.

श्रीनगर: झीलों के शहर श्रीनगर में अगर घूमने जा रहे हैं, तो कम से कम 7 दिनों का वक्त निकालकर ही यहां जाएं. ऐसा इसलिए, क्योंकि यहां ऐसी कई चीजें करने को है, जो आपके अलावा आपके बच्चों को भी बहुत पसंद आएंगी.

नैनीताल: झीलों की नगरी माने जाने वाले नैनीताल में ऐसे कई खूबसूरत नजारे मौजूद हैं, जो मन मोह लेते हैं. यहां मौजूद पहाड़ों के बीच फैमिली के साथ सेल्फी लेने का अलग ही मजा है. साथ ही इधर बच्चों के लिए भी कई फन एक्टिविटी मौजूद हैं.

अंडमान: देखा जाए तो बीते कुछ समय से अंडमान और निकोबार को फैमिली ट्रिप के लिए एक बेस्ट लोकेशन माना जाता है. समुद्र की गहराइयों के बीच बसे इस टापू पर एंजॉय करने किसी बेस्ट मोमेंट से कम नहीं है.