हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर-फिल्म मेकर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट अब अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत करने जा रही हैं। वह वेदांत शारदा के साथ अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उन्होंने पिछले साल ही सगाई की थी।

कब शादी करेंगी विक्रम भट्ट की बेटी?

विक्रम भट्ट और उनकी पहली पत्नी अदिति भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट इसी साल 11 जून को मंगेतर वेदांत के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। 'ट्विस्टेड 3' की डायरेक्टर ने हिंदुस्तान टाइम्स संग बातचीत में अपनी शादी को लेकर बात की है। उन्होंने कहा- "मैं नई जर्नी शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, लेकिन मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती हूं। तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।"

कब शुरू होंगी कृष्णा भट्ट की शादी की रस्में?

कृष्णा भट्ट की शादी की सारी रस्में मुंबई में होंगी। उनकी शादी का फंक्शन प्राइवेट रखा जाएगा, जिसमें सिर्फ फैमिली मेंबर्स और करीबी फ्रेंड्स शामिल होंगे। शादी की सारी रस्में गुजराती और मारवाड़ी रीति रिवाज से होंगी। कृष्णा की प्री-वेडिंग सेरेमनी 8 जून से शुरू हो जाएंगी। पहले दिन हल्दी, फिर संगीत और मेहंदी के फंक्शन होंगे।

कृष्णा भट्ट की लव स्टोरी

कृष्णा भट्ट ने 5 दिसंबर 2022 को वेदांत से गुपचुप तरीके से सगाई की थी। एक इंटरव्य में कृष्णा ने बताया था कि उन्हें वेदांत से पहली नजर का प्यार हो गया था। जिस दिन वे मिले, उसी वक्त दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। कृष्णा ने इंगेजमेंट के बाद एचटी संग बातचीत में कहा था- "हम ठीक 6 महीने पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। हमें उम्मीद नहीं थी कि हमें उसी दिन प्यार हो जाएगा। पहली मुलाकात में ही हमें पता चल गया था कि हम एक-दूसरे के सोलमेट हैं। पहले हफ्ते में हमने फैमिली को बता दिया था।"

कौन हैं कृष्णा भट्ट?

कृष्णा भट्ट ने साल 2020 में फिल्म 'बदनाम' से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। फिर उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर अपनी पहली फिल्म 'हैक्ड 3' बनाई। 'ट्विस्टेड 3' के लिए वह बेस्ट डायरेक्टर का खिताब भी जीत चुकी हैं। वह 'माया' और 'वंस अपॉन ए टाइम विद विक्रम भट्ट' जैसी वेब सीरीज का भी निर्देशन किया है।