निर्देशक ओम राउत की माइथोलॉजिकल फिल्म आदिपुरुष के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष इसी महीने 16 जून को थिएटर में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म से लगातार नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर से लेकर इसके कई गाने रिलीज कर दिए गए हैं। ऐसे में अब बजरंग बली का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में वीर बजरंगी का विकराल रूप देखने लायक है।

वीर बजरंगी का विकराल रूप आया सामने

निर्देशक ओप राउत ने ट्विटर पर आदिपुरुष फिल्म से बजरंग बली का नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में बजरंगी विकराल रूप में कंधे पर गधा रखे दिखाई दे रहे हैं। उनका ऐसा रूप देखकर आप भी अपनी नजरों को हटा नहीं पाएंगे। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए ओम राउत ने कैप्शन में लिखा, ‘हम हैं केसरी, क्या बराबरी।‘ इस पर लगतार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोग जय श्री राम लिख रहे हैं।

सिनेमाघरों में इस दिन दस्तक देगी आदिपुरुष

आदिपुरुष 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के लिए बढ़ते क्रेज को देखते हुए मेकर्स जल्द ही इसकी एडवांस बुकिंग ओपन कर सकते हैं। पैन इंडिया रिलीज इस फिल्म को हिंदी और तेलुगु के साथ-साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति माता सीता, सैफ अली खान लंकेश और सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में नजर आएंगे।

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे डिजिटल राइट्स?

कुछ महीनों पहले मीडिया पर खबर वायरल हुई थी कि मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष के सिर्फ तेलुगु थिएट्रिकल राइट्स ही नहीं बिके हैं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ भी डील हो चुकी है। खबर थी कि आदिपुरुष की सभी भाषाओं में राइट्स का कॉन्ट्रैक्ट 250 करोड़ के आसपास हुआ है। हालांकि अभी तक ओम राउत और UV फिल्म्स ने ओटीटी राइट्स और तेलुगु थिएट्रिकल राइट्स पर कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है।