बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब खबरों में रहती हैं। आज का दिन अनुष्का के लिए काफी खास है क्योंकि आज क्रिकेट की दुनिया के बेताज बादशाह कहलाने वाले विराट कोहली आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। विराट के जन्मदिन के खास मौके पर अनुष्का ने एक प्यारा सा पोस्ट किया है और क्यूट तस्वीरों के साथ बधाई दी है।

अनुष्का ने शेयर की विराट की तस्वीरें
अनुष्का ने विराट के जन्मदिन पर चार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विराट का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। तीन तस्वीरों में विराट जहां मस्तीखोर अंदाज में नजर आ रहे हैं तो एक तस्वीर में वो बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर में बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है। विराट की इन तस्वीरों को फैन्स औऱ सेलेब्स खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

क्या है अनुष्का का कैप्शन
अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर विराट की तस्वीरें शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। अनुष्का ने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इट्स योर बर्थडे माय लव... तो मैंने बेस्ट एंगल्स और फोटोज चुनी हैं इस पोस्ट के लिए..., हर हालात और वक्त और तरीके में बहुत सारा प्यार।' अनुष्का के पोस्ट को कई सेलेब्स ने भी लाइक और कमेंट किया है।