बस्तर  छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में दो जगहों पर नक्सलियों व पुलिस के साथ मुठभेड़ की खबर है। अति संवेदनशील बीजापुर व सुकमा जिले में सर्चिंग पर निकले जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है। दंतेवाड़ा, बस्तर और सुकमा में डीआरजी की टीमों ने नक्सलियों के खिलाफ संयुक्त ऑपरेशन लॉन्च किया था। मारजुम इलाके में नक्सलियों और जवानों की मुठभेड़ में कई नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। 

इधर बीजापुर में उसुर इलाके के जंगलों में ग्रेहाउंड और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 2 माओवादियों को मार गिराया गया है। तेलंगाना के मुलगु जिले से निकली ग्रेहाउंड की टीम से नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में डीवीसीएम सुधाकर के मारे जाने की खबर निकलकर सामने आ रही है। तेलंगाना व छत्तीसगढ़ की सीमा पर मुठभेड़ हुई है। बीजापुर जिला मुख्यालय से फोर्स की बैकअप पार्टी भी रवाना की गई है। पुलिस के अफसर अभी ज्यादा कुछ नहीं बता रहे हैं। 

बड़ी संख्या में नक्सलियों के जमावड़े की सूचना 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले के इलमिडी और उसूर थाना क्षेत्र के बीच आउटपल्ली के जंगल में तड़के ग्रेहाउंड के जवानों और नक्सलियों के बीच हुई है। पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई इस मुठभेड़ के बाद सर्चिंग में जवानों को मौके पर एक एलएमजी और एक एसएलआर रायफल बरामद किया गया। बीजापुर जिले में दो नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। सुकमा व बीजापुर जिले के अंदरुनी इलाकों में बड़ी संख्या में नक्सलियों के जमावड़े की सूचना है। मुख्यालय से बैकअप पार्टी भी रवाना की गई है।