राजस्थान के करौली में बुधवार सुबह दो युवकों ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों युवकों की ट्रेन से कटने के कारण मौत हो गई। दोनों युवकों के शव रेल की पटरी पर पड़े मिले और उनकी बाइक कुछ दूर खड़ी थी। आत्महत्या करने से पहले दोनों युवकों ने इंटरनेट मीडिया पर अलग-अलग पोस्ट की थी। सपोटरा पुलिस थानाा अधिकारी धारा सिंह मीणा ने बताया कि बाइक के पास गिरे मिले दो मोबाइल फोन से युवकों की पहचान हुई।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को टुकड़ों को उठाया और उनको स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मृतकों की पहचान हो जाने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनको उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। दोनों युवकों के बीच में दोस्ती थी। मृतकों की शिनाख्त गज्जूपुरा निवासी रिंकू मीणा और शेर सिंह मीणा निवासी पटपरी के रूप में हुई। इस पर पुलिस ने घटना की सूचना उनके परिजनों को दी।

आत्महत्या करने से पहले रिंकू ने एक महिला की अश्लील फोटो और शेर सिंह ने एक गाना इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया था। दोनों ने निमोदा रेलवे स्टेशन से करीब सौ मीटर दूर रेलवे पटरी पर छलांग लगाकर आत्महत्या की। जानकारी के मुताबिक वे दोनों मंगलवार शाम बिना बताए घर से निकल गए थे। पुलिस को मोटरसाइकिल खड़ी मिली थी। दोनों मृतक करीब 27 और 28 साल के थे।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ने दोनों के शव स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर उनके स्वजनों को सूचना दी। दोनों युवक आपस में मित्र थे। दोनों मंगलवार रात को कुछ देर में आने की कह कर घर से निकले थे। बुधवार सुबह दोनों के शव रेल की पटरी पर मिले । पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि दोनों युवकों ने बुधवार सुबह ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या की है। हालांकि वह अभी इस मामले में आगे की जांच कर रहे हैं।