मुंबई । महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के सीएम बनने के बाद भी सियासी घमासान खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। शिंदे गुट और उद्धव खेमे की तरफ से बयानबाजी हो रही है। अब शिवसेना ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और बागियों पर निशाना साधा है। शिवसेना के मुखपत्र में कहा कि पिछले दो महीने से राज्य का स्वास्थ्य खराब करने वालों का स्वास्थ्य खराब करने वालों का स्वास्थ्य खराब हो गया। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे वर्तमान में लगातार दौरे, अपर्याप्त नींद के कारण थके हुए हैं और बीमार पड़ गए हैं। जिसके बाद से शिवसेना हमलावर है।
शिवसेना ने कहा कि शिंदे समूह एक ऐसी स्थिति में पहुंच गया है जहां उन्होंने जल्दबाजी में हनीमून मनाया, लेकिन शादी करना भूल गए। मुखपत्र में कहा गया कि पिछले दो महीने से राज्य की राजनीतिक सेहत बिगड़ी हुई है, लेकिन मुख्यमंत्री शिंदे, जिनकी बदहाली या विश्वासघात ने राज्य की तबीयत खराब कर दी है। शिंदे की सेहत पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके बीमार पड़ने की खबर अलीबाबा और चालीस चोर के लिए चिंताजनक है। मनुष्य और उसका शरीर एक मशीन है। कभी-कभार ब्रेकडाउन हो जाएगा, लेकिन शिंदे बिना सोए कम से कम 20-22 घंटे काम करते हैं। उनका काम के प्रति उत्साह बहुत अच्छा है। उनके आसपास कोई वायरस नहीं घूम रहा है, फिर भी चालीस लोगों के लिए यह चिंता का विषय है कि मुख्यमंत्री बीमार पड़ जाएं।
सामना में आगे लिखा गया कि उद्धव ठाकरे का राज्यव्यापी दौरा अभी शुरू होगा, राज्य का माहौल बदलने की प्रक्रिया शुरू होगी। उड़ती हुई धूल को देखने के बाद आज की बीमारी और भी मजबूत हो जाएगी और कितना भी जादू-टोना कर लिया जाए, इसे कोई नहीं रोक पाएगा। दरअसल शिवसेना नेता संजय राउत के जेल जाने के बाद उद्धव ठाकरे ने खुद ही मुखपत्र की कमान अपने हाथ में ली है।