सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर में एक बार फिर ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने मौके से ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.
मामला सहारनपुर की वीआईपी रोड का है. सदर बाजार थाना की हसनपुर चुंगी पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर यह घटना हुई. मृतक का भाई विकास ने बताया कि किसी काम से एक ही बाइक पर तीन युवकों घर से निकले. तभी एक ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. इसमे दो युवकों तुषार और सुभम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरा युवक घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जिसमें से डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया और घायल युवक का इलाज किया जा रहा है.
वहीं इस हादसे में हुए दो युवकों की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जिला अस्पताल के डॉक्टर बी.डी शर्मा ने बताया कि थाना सदर बाजार हसनपुर चुंगी के आई.टी.सी रोड पर यह हादसा हुआ जिसके बाद पुलिस द्वारा तीनों युवकों को अस्पताल में लाया गया. जिसमें से दो युवकों तुषार और सुभम की मौत हो चुकी थी. जबकि घायल युवक का इलाज किया जा रहा है.