मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur )जिले में पुलिस की चेकिंग (Police checking) देखकर तेज रफ्तार से भाग रही एक संदिग्ध कार (car) और उसमें सवार हथियारबंद बदमाशों को देखकर सनसनी फैल गई. मामला मंदसौर जिले के गरोठ थाना क्षेत्र का है, जहां पर पुलिस की चेकिंग देखकर एक हरियाणा पासिंग कार भीड़ को चीरती हुई निकल गई. पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो कार खड़ावदा इलाके में जा पहुंची, जहां पर आगे चंबल नदी का पानी भरा हुआ है. हथियारबंद बदमाशों ने बोट चालक को डराया और नाव में सवार होकर पानी के बीच में चले गए. पुलिस ने जब पीछा किया तो पुलिस पर फायरिंग (firing) भी की गई.

हरियाणा के रहने वाले हैं दोनों बदमाश

पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी की और बदमाशों को पकड़ने की योजना बनाई. जब पुलिस घेराबंदी कर बदमाशों पकड़ रही थी तभी दोनों बदमाशों ने फायरिंग कर दी. आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को धर दबोचा. बदमाशों ने पुलिस को अपना नाम मनप्रीत और बागा उर्फ दिलबाग सिंह बताया है जो हरियाणा के रहने वाले हैं, लेकिन पुलिस को इनके नाम पर अभी भरोसा नहीं है. फिलहाल पुलिस इनके नाम की ओर तस्दीक कर रही है.
पुलिस ने कार, 3 विदेशी पिस्टल और 100 कारतूस बरामद किए

पुलिस ने बदमाशों के पास से एक कार, 3 विदेशी पिस्टल और सौ कारतूस बरामद किए हैं, पुलिस ने कार में से चार पांच अलग-अलग नंबर प्लेट भी बरामद की हैं. पुलिस को अंदेशा है कि यह लोग यहां पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए होंगे और पुलिस की चेकिंग देखकर भागने लगे. पुलिस ने अभी पूरे मामले का खुलासा नहीं किया है. पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ जारी है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.