नई दिल्ली ,बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे सोशल मीडिया पर तगड़ा रिस्पांस मिला था. दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और इन दिनों दीपिका फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. आलम ये है कि दीपिका सैंटा क्लॉज से भी अपनी फिल्म से जुड़ी विश ही मांग रही हैं.

दरअसल हुआ कुछ यूं कि कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह सैंटा लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर सैंटा कैप पहनी हुई है और कैप्शन में उन्होंने लिखा, "डरना क्यों जब सैंटा आ गया है. किस किसको गिफ्ट चाहिए?" ढेरों लोगों ने कमेंट किए और दीपिका पादुकोण ने भी ये मौका नहीं चूका.

दीपिका पादुकोण ने लिखा, "मुझे! जाकर छपाक देखिए." अब देखना ये होगा कि क्या कार्तिक दीपिका की फिल्म देखने जाएंगे. बता दें कि पिछले दिनों दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक से रिक्वेस्ट की थी कि वह उन्हें धीमे-धीमे वाला उनका स्टेप सिखाएं, और कार्तिक ने ऐसा किया भी. उन्होंने एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के गाने पर किया गया डांस स्टेप सिखाया.


बात करें फिल्म छपाक की तो फिल्म में दीपिका पादुकोण एक एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं और कार्तिक आर्यन आने वाले वक्त में फिल्म आज कल में नजर आएंगे. कार्तिक के साथ फिल्म में सारा अली खान भी हैं जो कि लीडिंग लेडी की भूमिका निभा रही हैं. देखना होगा कि कार्तिक और सारा आने वाले वक्त में क्या कमाल दिखा पाते हैं.