गुना. एक निजी यात्री बस में कुछ बदमाश युवकों (Miscreants) ने जमकर उत्पात मचाया. युवकों ने बस ड्राइवर और कंडक्टर (Bus Driver and Conductor) की न सिर्फ पिटाई कर उन्हें घायल कर दिया बल्कि बस में तोड़फोड़ भी की. युवकों के हमलावर होने के कारण इस बस से यात्रा कर रहे बाकी के यात्री बुरी तरह डर गए. घटना के बाद बस का ड्राइवर किसी तरह बस को लेकर कैंट थाने पहुंचा और एफआईआर (FIR) दर्ज कराई. पुलिस ने 4 युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

बैठने की जगह को लेकर हुआ विवाद

बताया जा रहा है की शिवपुरी से इंदौर जा रही यात्री बस में बैठने की जगह को लेकर कुछ युवकों का विवाद बस कंडक्टर से हो गया. इसके चलते बस कंडक्टर ने युवकों को बस से नीचे उतार दिया. इसी मामले को लेकर सभी युवक काफी गुस्से में आ गए. उन्होंने बस के ड्राइवर और कंडक्टर को सबक सीखाने के लिए अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बस का पीछा किया. उन्होंने बस को ओवरटेक कर उसे बाईपास के पास रोक दिया.
बस में की तोड़फोड़

बस के रुकते ही सभी बदमाश युवक ड्राइवर और कंडक्टर पर टूट पड़े और उनकी जमकर पिटाई कर दी. इस हमले में ड्राइवर और कंडक्टर बुरी तरह घायल हो गए. इसके बाद भी बदमाशों का गुस्सा शांत नहीं हुआ. उन्होंने बस में भी तोड़फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. इससे बस से यात्रा कर रहे बाकी के यात्री दहशत में आ गए. घटना के बाद बस ड्राइवर की शिकायत पर कैंट थाने की पुलिस ने गोलू रघुवंशी, बबलू यादव, वीरू रघुवंशी समेत 4 युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.