झालावाड़. राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले में जमीनी रंजिश को लेकर दो भाइयों के परिवार आपस में भिड़ गए, जिसमें दोनो पक्षों के 10 लोग घायल (Injured) हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया. वही घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षो की तरफ से 26 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जमीन को लेकर दोनों भाइयों के बीच काफी समय से चल रहा था विवाद

घटना जिले के दांगीपुरा थाना क्षेत्र के बामन गांव की है, जहां जमीनी रंजिश को पुराने विवाद में एक ही परिवार के लोग आपस में भिड़ गए. वहीं झगडे में दोनों पक्षों के 10 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि दो भाईयों के परिवार मे पुरानी जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. दोनों भाइयों के परिवार मे हुए झगड़े में दोनो पक्षो की ओर से पत्थर, लकड़ी, तलवार, गंडासी से हमले हुए.


पुलिस ने 26 लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज

पुलिस के मुताबिक इस झगड़े में 10 लोग जख्मी हुए है, जिनका मनोहरथाना स्वास्थ्य केन्द्र मे प्राथमिक उपचार कराया गया है. वहीं दोनो पक्षो के पांच गंभीर घायलों को झालावाड़ रेफर कर दिया गया है. सारे मामले मे दांगीपुरा पुलिस ने दोनो पक्षों की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओ मे मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इस दौरान 26 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.