चंदौली. राजधनी लखनऊ (Lucknow) और नोएडा (Noida) में पुलिस कमिश्नर प्रणाली (Police Commissioner System) लागू करने पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि हमारी यह सेवा लखनऊ और नोएडा के साथ-साथ अन्य शहरों में भी सफल होगी. सोमवार को चंदौली जिले के चकिया में आयोजित एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्या ने मायावती और अखिलेश पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, उनके अंदर राजनीतिक इच्छाशक्ति का अभाव था इसलिए स्मार्ट पुलिसिंग का निर्णय वो नहीं ले सके थे. वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि मायावती तीसरे नंबर की पार्टी हैं, पहले नंबर की तरह बात न करें.

गोरखपुर महोत्सव पर अखिलेश यादव के ट्वीट के जवाब में केशव मौर्या ने कहा कि अखिलेश यादव सैफई महोत्सव को याद करें, गोरखपुर महोत्सव को याद न करें. प्रदेश के जिस जिले में महोत्सव हो रहे हैं वो सफलता पूर्वक हो रहे हैं. डिप्टी सीएम ने विपक्ष द्वारा एनआरसी का विरोध किए जाने पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियां देश के मुसलमानों को गुमराह कर रही हैं और यह कह रही है कि मुसलमानों को बाहर निकाल दिया जाएगा.

लेकिन मैं स्पष्ट रूप से यह कहना चाहता हूं की देश के किसी भी मुसलमान को बाहर नहीं निकाला जाएगा. बल्कि मुस्लिम शरणार्थियों को नागरिकता भी दी जाएगी सिर्फ उन मुस्लिम लोगों को बाहर निकाला जाएगा जो घुसपैठिया बनकर देश में आए हैं. मौर्या ने अखिलेश यादव द्वारा नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (NPR) का फार्म नहीं भरे जाने वाले बयान के जवाब में जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि आपके चाचा आजम खां के बेटे की फर्जी सर्टिफिकेट के चक्कर के विधायकी चली गई. आप ये गलती मत करना. बाद में ये ना कहना जब कही आप पर भी केस न दर्ज हो जाये.