इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में डांस बार संचालक जीतू सोनी (Jeetu Soni) के भाई की क्रोम फैक्ट्री पर नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई की है. जानकारी के मुताबिक जीतू सोनी के भाई महेंद्र की क्रोम फैक्ट्री पर ये कार्रवाई की जा रही है. वहीं आरोपियों के छिपे होने की आशंका पर शुक्रवार को पुलिस ने भी इस फैक्ट्री पर दबिश दी थी. बता दें कि महेंद्र सोनी भी मानव तस्करी समेत कई गंभीर मामलों में फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी महेंद्र सोनी पर पांच हजार रुपए का इनाम रखा है.
 कौन हैं जीतू सोनी
बता दें कि पिछले दिनों पुलिस ने जीतू सोनी के डांस बार (Dance Bar) माई होम पर रेड डाला था. इस दौरान पुलिस ने यहां से 67 लड़कियों (डांसर) को रिहा करवाया था. साथ ही सर्चिंग के दौरान कुछ अति महत्वपूर्ण जानकारियां भी मिली थीं. पुलिस को ये भी पता चला कि डांस बार में काम करने वाली लड़कियों को बहुत ही खराब हालत में रखा गया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी जीतू सोनी के नाम का वारंट निकालकर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.
जानकारी के मुताबिक आरोपी जीतू सोनी को धर दबोचने के लिए पुलिस की अलग-अलग छह टीमें बनाई हैं. साथ ही उसपर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है. डांस बार से रिहा कराई गई युवतियों ने कबूल किया है कि उनके कमरों में ग्राहकों को भी भेजा जाता था.