मुंबई,बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हाल ही में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं और अभी वह अपनी अगली फिल्म मिमि में बिजी हैं. फिल्म के लिए उन्होंने अपना 15 किलो वजन भी बढ़ाया है. अब कृति के साथ उनकी बहन नुपुर सेनन ने भी एक्टिंग की शुरुआत कर दी है. वह अक्षय कुमार के साथ एक गाने में नजर आ चुकी हैं.

नुपुर और कृति की काफी अच्छी बॉन्डिंग है और ये बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती है. दोनों एक दूसरे की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. अब दोनों ने अपने नए फैमिली मेंबर का घर में स्वागत किया है. नुपुर ने अपने इस नए फैमिली मेंबर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे घर के नए सदस्य से मिलिए PHOEBE SANON, यह काफी अच्छा है और इसे हम 'Fee bee' बुलाएंगे.'

ये कोई पहली बार नहीं है जब सेनन सिस्टर्स ने कोई पप्पी रखा है. इससे पहले भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने पप्पी डिस्को की तस्वीर शेयर की थी. इन तस्वीरों को उनके फैन्स ने काफी पसंद किया था. अब एक बार फिर नुपुर ने तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैन्स को खुशखबरी दी है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन इससे पहले अर्जुन पटियाला, हाउसफुल 4, पति पत्नी और वो के अलावा पानीपत में नजर आई थीं. 2020 में कृति मिमि के अलावा बच्चन पांडे और हाउसफुल 5 में नजर आएंगी. वहीं नुपुर का अक्षय कुमार के साथ गाना काफी हिट हुआ था और इसे यूट्यूब पर 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे.