नई दिल्ली ,महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ पर लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम आवास पर खास एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें देश के बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की. इसमें आमिर खान, शाहरुख खान, सोनम कपूर, जैकी श्रॉफ, जैकलीन फर्नांडीज और कंगना रनौत समेत अन्य सितारों अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.
पीएमओ के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कंगना रनौत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उन्होंने इंडस्ट्री के प्रति पीएम मोदी की सोच की तारीफ करती नजर आ रही हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की क्षमता और ताकत को समझने के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद किया.
 पीएम मोदी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की ताकत को पहचाना
वीडियो में कंगना कह रही हैं कि प्रधानमंत्री आर्ट, आर्टिस्ट और फिल्म इंडस्ट्री को साथ लेकर चलते हैं. किसी भी प्रधानमंत्री ने अभी तक इंडस्ट्री को इतना सम्मान नहीं दिया, जितना पीएम मोदी ने दिया है. कंगना ने कहा, किसी ने भी इससे पहले देश में कलाकारों के महत्वपूर्ण पहलुओं को नहीं पहचाना है इसलिए मैं तहे दिल से और पूरी इंडस्ट्री की तरफ से पीएम मोदी को धन्यवाद कहना चाहूंगी.
''और निश्चित रूप से उन्होंने महात्मा गांधी के विचारों और मान्यताओं को बढ़ावा देने की जो बात कही है उसे हम खुद पर लागू करेंगे और उम्मीद है कि इससे हम कुछ खास मिलेगा.''
इस कार्यक्रम में कपिल शर्मा ने भी शिरकत की. उन्होंने पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर करते लिखा, ''आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी, आप से मिलकर और आपके विचार सुन कर बहुत अच्छा लगा. आप के कुशल नेतृत्व में हमारा देश नई नई ऊंचाइयों को छूता रहे और आप ऐसे ही हमारा मार्गदर्शन करते रहें, ईश्वर से यही प्रार्थना है. जय हिंद.''