अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में चार दिवसीय मत्स्य उत्सव में पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी  (Punjabi singer jasbir jassi) ने रविवार रात महल चौक में आयोजित म्यूजिकल नाइट (Musical Night) में गीत-संगीत (song) का ऐसा समा बांध कि सभी लोग मंत्रमुग्ध हो गए. जसबीर जस्सी के गीतों का लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया. वहीं जसबीर जस्सी के गीतों से कार्यक्रम में मौजूद लोग खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए.

जसबीर जस्सी ने शुरुआत में पेश की  गुरुवाणी

कार्यक्रम में जसबीर जस्सी ने शुरुआत में गुरुवाणी पेश की, इसके बाद सूफियाना अंदाज में उन्होंने बुल्ले शाह का लिखा गीत सुनाया. जस्सी ने छाप तिलक सब..., बुल्ले शाह ने सौदा कीता... पिया रे, पिया रे की प्रस्तुति से ऐसा रंग जमाया कि दर्शक दीर्घा में तालियां बजने लगीं और सभी झूम उठे. उन्होंने मंच पर मेरा पिया घर आया फिल्मी गीत भी गाया. इसी अंदाज में उन्होंने राजस्थान(rajasthan) के लोक गीत केसरिया बालम.. सुनाया तो उत्साहित होकर दर्शक नाचने लगे.
जसबीर जस्सी के गानों पर झूम उठे दर्शक

सबसे ज्यादा शोर उनके गीत लोंग दा लश्कारा पर मचा. इस गीत पर युवा काफी देर तक थिरकते रहे, इसके अलावा जस्सी ने दिल ले गई कुड़ी, कोका तेरा व चनना मेरे आ जैसे अपने गीतों को सुनाया तो ऐसा लगा मानों कि युवाओं की मन की मुराद पूरी हो गई हो. कार्यक्रम में गायक व अभिनेता जस्सी का जलवा पूरी तरह से दिखाई दिया. कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर इंद्रजीत सिंह, यूआईटी सचिव काना राम, पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.