पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश गुस्से में है. सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक लोग पाकिस्तान के खिलाफ गुस्से का इजहार कर रहे हैं. इस बीच माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #besttoiletpaperintheworld हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, गूगल पर दुनिया में सबसे अच्छा टॉयलेट पेपर (best toilet paper in the world) सर्च करने पर पाकिस्तान का झंडा रिजल्ट में शो कर रहा है.

बता दें, पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने ली है. इस आतंकी संगठन का सरगना मसूद अजहर पाकिस्तान में रहता है. इस हमले की साजिश पाकिस्तान के लाहौर और कराची में रची गई थी. इस हमले में हमारे 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे. हमले के बाद से पूरा देश गुस्से में है, तो वही बाकी देशों ने भी पाकिस्तान की निंदा की है.
इस बीच गूगल पर किसी ने best toilet paper in the world सर्च किया तो गूगल ने सर्च रिजल्ट में पाकिस्तान का झंडा दिखाना शुरू कर दिया है. इसके थोड़ी देर बाद ही ट्विटर पर #besttoiletpaperintheworld ट्रेंड करने लगा.
यह पहली बार नहीं है, जब Google एल्गोरिदम ने गलत सर्च रिजल्ट दिखाया है. पिछले साल, गूगल पर 'idiot' सर्च करने पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तस्वीर दिखा रहा था.