बड़वानी । रविवार सुबह 8 बजे अंजड के मिर्जा परिवार के सदस्य कसरावद शादी में शामिल होने के लिए मारूती कार नं एमपी 09 एटी 2111 से सवार होकर निकले अंजड के पास ग्राम मंडवाडा में एक पोकलेन लदे ट्राले जीजे 18 एटी 8494 ने तेज गती से पिछे से जाकर कार को टक्कर दे मारी। ट्राला कार को रौदते हुए रोड किनारे कपास के खेत तक ले गया मौके पर ही कार में सवार एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। पूरा परिवार खरगोंन जिले के कसरावद में शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था। हादसे के बाद ट्राले का ड्राइवर मौके से भाग खडा हुआ । भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गए और इंजन चेचिस से टूट कर दूर जा गिरा।
जानकारी के अंजड के राजपुर रोड निवासी मिर्जा परिवार के अकिल मिर्जा सादीर मिर्जा उम्र 32 साल, उसकी पत्नी कौशर उम्र 30 साल दो बच्चियां माहेरा उम्र 2 साल, सुफीयान उम्र 7 साल एवं रिश्तेदार दंम्पत्ति जो कसरावद निवासी है जो फिलहाल अंजड में ठेकेदारी का काम कर रहै थे मुबारीक पिता बाबू उम्र 42 साल उनकी पत्नी सुल्ताना पति मुबारीक उम्र 40 साल रविवार सुबह कसरावद में एक शादी में शामिल होने जा रहे थे। सुबह करीब आठ बजे के लगभग मंडवाडा मार्ग पर इनकी कार
ट्रेलर चढने से पांच लोगों की घटना स्थल पर हि इन पांचों की मौत हो गई।जबकी एक बच्ची सुफीयान पिता अकिल को घायल अवस्था में सिवील अस्पताल अंजड लाया गया जहां से उसे प्राथमिक उपचार कर जिला चिकित्सालय बडवानी रैफर किया गया। 
कार ट्राले में बुरी तरह से कुचलने के कारण दबे हुए लोगों को.एक एक कर निकाला गया। सबसे पहले मुबारीक और उनकी पत्नी सुल्ताना और हादसे में घायल बालिका सुफीयान को अंजड अस्पताल 100 डायल के पायलेट शक्ति जाट और डाँ . राधेश्याम यादव लेकर आये उसके बाद अकिल मिर्जा और उनकी पत्नी सहित छोटी बच्ची का शव अंजड अस्पताल में पहुंचा एक के बाद एक पांच शवों के आने से अस्पताल में समाजजनों और नगर वासियों कि भिड से अस्पताल परिसर खचा खच भर गया। बताया जा रहा है कि अकिल और उनकी पत्नी कौशर व बेबी माहेरा का अंतिम संस्कार अंजड में किया जायेगा। 
वहीं मुबारीक और उनकी पत्नी सुल्ताना जो कसरावद के निवासी है उन्हें कसरावद लेजाया जायेगा 
मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम गृह में पीएम कराया गया। इस अवसर पर एस डीएम विरसिंग चौहान, एस डी ओपी ए.एस. जमरा, थाना प्रभारी गिरीश कवरेती सहित पुलिस बल सैकड़ों कि तादात में समाजजन और आमजन मौजूद रहे।