पश्चिम चंपारण । पश्चिम चंपारण मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर लौरिया में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े 15 लाख रुपये लूट लिए। यह घटना शनिवार की सुबह 11:45 बजे की है। सात हथियारबंद अपराधियों ने इस लूट की घटना को खुले आम अंजाम दिया। प्रत्यक्ष्दर्शियों ले अनुसार लूट के बाद अपराधी भिखनाठोरी की तरफ फरार हुए है।
लौरिया में बैंक ऑफ बड़ौदा के बैंक मैनेजर राजन पाठक के अनुसार पांच नकाबपोश अपराधी बैंक में घुसे और दो गेट पर ही थे। उन्होंने बैंक में ड्यूटी पर तैनात चौकीदार समेत 15 ग्राहकों को हथियार दिखाकर बंधक बना लिया और सभी का मोबाइल फोन अलग रखवा दिया। उसके बाद बैंक कैशियर अभिषेक गुप्ता के काउंटर पर मौजूद 5.20 लाख रूपये निकाल लिया। उसके बाद बैंक का वोल्ट खुलवाकर उसमें रखे 9.80 लाख रुपये निकलवा लिए। बैंककर्मी अभी लूट की राशि का मिलान कर रहे है।
पश्चिम चंपारण के पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा ने ईएमएस को बताया की अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिले की सीमा को सील कर दिया है और जगह जगह छापेमारी की जा रही हैं। आसपास के जिलों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। पड़ोसी जिलों में भी पुलिस ने गश्त तेज कर दी है। उन जिलों में बाहर निकलने वाले रास्तों पर सख्ती से नाकेबंदी लगा दी गई है।