मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी जैकी श्रॉफ निर्माता बोनी कपूर सिंगर सोनू निगम और कैलाश खेर समेत फिल्म जगत के कई दिग्गजों ने मुंबई दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। ये लोग नोएडा फिल्मसिटी में शूटिंग और इनवेस्टमेंट पर चर्चा करने के लिए जुटे थे लेकिन इस दौरान सुनील शेट्टी ने यूपी के सीएम से कुछ ऐसी गुजारिश की जिसका बैठक में मौजूद सभी लोगों ने समर्थन किया। 
बालीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से कहा कि इन दिनों में बायकाट बालीवुड ट्रेंड कर रहा है। केवल वही इस ट्रेंड को खत्म करवा सकते हैं। आपको बताना चाहता हूं कि इंडस्ट्री में हर कोई दिनभर ड्रग्स नहीं लेता। उन्होंने कहा कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी कहिए कि बालीवुड बॉयकॉट की यह मुहिम अब बंद होनी चाहिए।
सुनील शेट्टी ने ने कहा कि ऑडियंस को वापस थिएटर में बुलाना जरूरी है। हैशटैगबायकाटबालीवुड आपके कहने से ही रुक सकता है। एक गंदी मछली तो कहीं भी होती है लेकिन इसके लिए सभी लोगों को तो दोषी नहीं ठहहराया जाना चाहिए। फिलहाल दर्शकों के दिमाग में यही है कि हिंदी सिनेमा यानी अच्छी जगह नहीं है। हमने अच्छी-अच्छी फिल्में की हैं। मैं बॉर्डर जैसी फिल्म में भी था। काफी अच्छी फिल्मों में मैं था। उन्होंने कहा यह हिंदी सिनेमा का हार्टलैंड है। मैं अगर सुनील शेट्टी बना तो इसी की वजह से। सुनील शेट्टी ने यूपी के सीएम से कहा अगर आप लीड लेंगे तो यह जरूर हो सकता है। हमारे ऊपर जो कलंक लगा है वह हटना जरूरी है। मुझे लगता है कि सब इस बात से सहमत होंगे। बहुत स्ट्रॉन्ग इमोशन है मेरा। बोलने में बहुत दुख होता है कि यह लांछन लगा है। यह कहते-कहते सुनील शेट्टी इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा 99 फीसदी लोग हम वैसे हैं। हम दिनभर ड्रग्स नहीं लेते। हम दिनभर गलत काम नहीं करते।