IPL: आईपीएल के 16वें संस्करण में आसमान में उड़ती गेंदों के साथ भोजपुरी भाषा भी उड़ान भर रही है। इस सीजन अब तक कुल 21 मुकाबले खेले जा चुके है, जहां हर दिन आखिरी ओवरों में रोमांच दोगुना होता जा रहा है। इन सभी मैचों से भी ज्यादा भोजपुरी-पंजाबी कमेंट्री का क्रेज हर दिन देखने को मिल रहा है।

फैंस सभी आईपीएल मैचों को देखने से ज्यादा अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री का आनंद ले रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरसीबी टीम के स्टार विराट कोहली भी पंजाबी और भोजपुरी कमेंट्री को सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है।

विराट कोहली ने भोजपुरी-पंजाबी कमेंट्री सुनकर दिया ये रिएक्शन

दरअसल, आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ग्रीन जर्सी पहने एक इंटरव्यू दे रहे है। वीडियो में किंग कोहली भोजपुरी और पंजाबी कमेंट्री सुनकर काफी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों भाषाओं की कॉमेंट्री सुनकर कोहली उनकी कमेंट्री रिपीट कर रहे है।

भोजपुरी कॉमेंट्री में कोहली ‘लपेट लिहिस’, 'धमाका हुई गवा' और 'मुंह फोड़बा का' जैसी कमेंट्री सुनते ही काफी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें वह कहते है कि अगर आपको ये भाषा थोड़ी बहुत भी समझ आती है तो यह बहुत मजेदार है।

वहीं पंजाबी कॉमेंट्री के दौरान कोहली ‘ऐत्थे जहाज बना दित्ता कोहली ने गेंद दा’ और ‘कुटापा कोहली’ जैसे शब्दों को सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस दौरान वह कहते हैं ये बहुत मजेदार है।

बता दें कि आईपीएल 2023 के 20वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विराट कोहली ने एक और रिकॉर्ड अपने अपने नाम किया। विराट कोहली आईपीएल के इतिहास में एक ही वैन्यू में 2500 रन बनाने में कामयाब हुए। कोहली ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। इस सीजन कोहली का बल्ला जमकर गरज रहा है। उन्होंने अब तक कुल 3 मुकाबलों में अर्धशतकीय पारी खेली है।