इंदौर | फिल्म अभिनेता सोनू सूद वैसे तो बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उससे ज्यादा वो अपनी दरियादिली के लिए पहचाने जाते हैं. कोरोना संकट और लॉक डाउन के दौरान उन्होंने जिस तरह से लोगों की मदद की, उसके कारण सोनू ने सबका दिल जीत लिया. कोरोना महामारी में वे लोगों के मसीहा बनकर उभरे और अब वे राजनीति के क्षेत्र में भाग्य आजमाने की इच्छा रख रहे हैं. उन्होने इंदौर में अपनी ये इच्छा जाहिर भी कर दी.

देश में कोरोना महामारी के दौरान फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने जरूरतमंदों की खूब सहायता की. वे देश भर में लोगों के लिए रीयल हीरो बन गए. कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान लोगों को हर हाल में उनके घरों सकुशल पहुंचाया. उनके इस काम ने देशभर में उन्हें लोकप्रिय बना दिया. लोगों से मिले प्यार की वजह से सोनू सूद अब राजनीति के मैदान में कदम बढ़ाना चाह रहे हैं. इंदौर में एक चैनल के लोकप्रिय प्रोग्राम के ऑडिशन के लिए वो आए थे. सोनू ने कहा मैं राजनीति में जरूर आऊंगा. हालांकि उन्होंने कहा फिल्मी दुनिया भी बेहतर है. मैं इच्छा तो नहीं रखता हूं लेकिन ऐसी चीजें हो जाती हैं,मुझे लगता है कि राजनीति आना चाहिए.

राजनीति में आने के साथ ही फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने इंदौर से चुनाव लड़ने की इच्छा जता दी. उनका कहना है इंदौर से मेरा पुराना रिश्ता है. इंदौर मुझे अपना घर ही लगता है. मेरी जमीन जायदाद भी इंदौर में है. मेरे रिश्तेदार भी यहां रहते हैं. मेरा इस शहर के साथ बड़ा ही इमोशनल कनेक्शन है. मेरे पिता 56 दुकान, सराफा और पलासिया मुझे ले जाते थे. इंदौर का इंफ्रास्ट्रक्चर बदल गया है. लेकिन लोगों का अपनापन आज भी वैसा ही है. यही इस शहर को विशेष बनाता है और यही मुझे अच्छा लगता है.