एआर रहमान अपने म्यूजिक और मधुर आवाज से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। ऑस्कर विनर म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने इंडस्ट्री में अपना एक मार्क छोड़ा है। हिंदी के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी उनके म्यूजिक ने हर किसी का दिल जीता। अब एआर रहमान की बेटी उनके नक्शे कदम पर चलकर म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने की तैयारी कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ए आर रहमान की बेटी खातिजा रहमान जल्द ही बतौर म्यूजिक कंपोजर अपना डेब्यू करने वाली हैं।

इस फिल्म से बतौर म्यूजिक कंपोजर खातिजा करेंगी शुरुआत

खातिजा रहमान तमिल फिल्म 'मिनमिनी' से बतौर म्यूजिक कंपोजर अपनी शुरुआत कर रही हैं। हाल ही में तमिल सिनेमा की मशहूर डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर हलिथा शमीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खातिजा रहमान की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह उनके साथ कंपोजिंग सेशन में बैठी हुई हैं। एआर रहमान की बेटी संग फोटो शेयर करते हुए फिल्ममेकर ने लिखा, "मिनमिनी में इस खास टैलेंटेड खातिजा रहमान के साथ काम करके बेहद खुश हूं, जो एक मधुर सिंगर होने के साथ-साथ एक बहुत ही अच्छी म्यूजिक कंपोजर भी हैं। एक अच्छे म्यूजिक की तैयारियां चल रही है"।

फैंस ने खातिजा रहमान के डेब्यू पर जताई खुशी

हलिथा शमीम ने जैसे ही ये खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, फैंस ने एआर रहमान की बेटी खातिजा को बधाई देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये बहुत ही अच्छी खबर है। मुझे खातिजा की आवाज बहुत पसंद है और अब हमें उनके द्वारा कंपोज किये गए म्यूजिक को सुनने का भी मौका मिलेगा। बहुत ही शानदार, खातिजा और उनकी पूरी टीम को ऑल द बेस्ट। इसके अलावा उन्होंने इंडिपेंडेंट प्रोजेक्ट 'कुहू-कुहू' का भी बेसब्री से इंतजार है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "वाऊ, बहुत ही शानदार...मिनमिनी मैजिक का बेसब्री से इंतजार है"।

अपने डेब्यू पर खातिजा ने कही ये बात

इससे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में खातिजा ने अपने डेब्यू पर बात करते हुए कहा था, "बीते साल, मुझे ये पता लगा कि मैं क्या करना चाहती हूं। हालांकि, उस समय पर मैं सिंगिंग के साथ-साथ बहुत सारे काम कर रही थी। मुझे उस वक्त लगता था मैं बहुत कुछ कर रही हूं। लेकिन, बाद में मेरे पास एक प्रोजेक्ट आया, जिसका निर्देशन एक फीमेल डायरेक्टर कर रही थीं। मैंने हलिथा मैम को कॉल किया और पूछा अगर वह चाहेंगी। मैंने मेरा इंडिपेंडेंट ट्रैक उन्हें सुनाया, जिसे सुनने के बाद उन्होंने कहा यही मेरी वाइब है, मुझे तुम्हारी आवाज पसंद है। इसलिए मैं तुम्हारे साथ काम करना चाहती हूं"।