एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉबिन उथप्पा के लिए जगह बनाने के लिए स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना को हटाकर आईपीएल 2021 के अंत में एक कठिन फैसला लिया था। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में सीएसके ने रॉबिन उथप्पा को मौका दिया था। प्लेइंग इलेवन को लेकर सुरेश रैना ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। रॉबिन उथप्पा के साथ जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान रैना ने खुलासा किया कि दाएं हाथ के बल्लेबाज को मौका देना एक रणनीतिक कदम था। सीएसके के कप्तान धोनी ने इसके लिए उनसे सलाह ली।

"धोनी ने मुझसे ली थी सलाह"

सुरेश रैना ने कहा, "जब एमएस धोनी और मैंने बात की, तो मैंने उन्हें सुझाव दिया कि 'आपको रॉबिन उथप्पा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। उन्होंने (धोनी) ने आपको प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के मुझसे सलाह ली और मैंने उनसे कहा कि 'वह आपको फाइनल तक ले जाने वाला खिलाड़ी है। मुझ पर भरोसा करें।"

"रॉबिन और रैना एक ही"

रैना ने आगे कहा, "एसएम धोनी ने कहा कि हम 2008 से साथ खेले हैं, लेकिन मैं इस सीजन को जीतना चाहता हूं। अब आप मुझे बताएं कि क्या करना है, तब मैंने कहा कि अगर आप जीते तो CSK जीतेगी चाहे मैं खेलूं या वह, रॉबिन और रैना एक ही है।" गौरतबल हो 2021 के बाद सुरेश रैना ने आईपीएल से संन्यास ले लिया। वह चार बार सीएसके को खिताब जीतने में अपनी अहम भूमिका निभा चुके हैं। वहीं, साल 2023 में सीएसके ने गुजरात टाइटन्स को हराकर अपना पांचवां खिताब जीता।