जम्मू ।  गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू स्थित भाजपा कार्यालय में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर विकास की राह पर बढ़ा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 12 लाख करोड़ रुपए के घोटालों में शामिल संप्रग सरकार को हटाया, 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार को फिर से चुने जाने की आवश्यकता है।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि मोदी सरकार ने देश से भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए मजबूत नींव रखी है, जबकि पिछली यूपीए सरकार 12 लाख करोड़ रुपये के घोटालों में शामिल थी। उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस पर भी तीखा हमला बोला और पूछा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के कारण 42,000 लोगों की मौत की जिम्मेदारी कौन लेगा? मोदी ने यूपीए सरकार को बदल दिया जो 12 लाख करोड़ रुपये के घोटालों में शामिल थी। प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत की मजबूत नींव रखी है।
शाह ने यहां एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तीन परिवारों ने दशकों तक जम्मू-कश्मीर पर शासन किया और अनुच्छेद 370 के कारण कोई विकास नहीं हुआ। आतंकवाद के कारण 42,000 से अधिक लोग मारे गए और वे कह रहे हैं कि हमें अनुच्छेद 370 को सुरक्षित रखना चाहिए था। गृह मंत्री ने कहा कि वह एनसी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती से पूछना चाहते हैं कि 42,000 लोगों की मौत के लिए कौन जिम्मेदार है क्योंकि वे उस समय सत्ता में थे। उन्होंने कहा, मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद पर शिकंजा कस दिया गया है।