एनएच 11b पर बिशनोदा गांव के पास 18 जुलाई की रात को बाइक सवार से हथियार के बल पर बाइक लूटने की गैंग का पुलिस ने महज छह घंटे में पर्दाफाश किया है। चार बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने लूट की तीन बाइक भी बरामद की हैं। अनुसंधान में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिल सकती है।सीओ सुरेश सांखला ने बताया 18 जुलाई की रात को पीड़ित निरंजन पुत्र धर्म सिंह ठाकुर निवासी टोंटरी धौलपुर से वापस अपने गांव जा रहा था।

एनएच 11b पर विश्नोदा गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने हथियारों की नोक पर रोक लिया और मारपीट कर बाइक लूटकर बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। उन्होंने बताया पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर शहर के सभी पुलिस थानों की टीम को सतर्क किया गया। शहर के चारों तरफ रास्तों में नाकाबंदी कराई गई।

नाकाबंदी के दौरान बदमाश शहर के वाटर वर्क्स चौराहे पर पुलिस की नाकाबंदी को देख नगर परिषद मार्ग से भूड़ा खेड़ा के लिए फरार हो गए। उन्होंने बताया निहाल गंज थाना प्रभारी विजय कुमार मीणा में पुलिस बल के साथ बदमाशों का लगातार पीछा किया। भूड़ा खेड़ा गांव के पास जंगलों में घेराबंदी कर बदमाश सुरेश पुत्र केशव मीणा निवासी सिंगोंरई, कौशल पुत्र राजवीर निवासी बाड़ी, अनूप पुत्र ओमप्रकाश निवासी बाड़ी एवं सुमित पुत्र पवन निवासी बाड़ी को दबोच लिया। उन्होंने बताया बदमाशों के कब्जे से लूटी गई बाइक भी बरामद कर ली।