एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक आउटसाइडर होने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाई है। आज उनके मिलियन फैंस हैं। कार्तिक का स्टारडम भले ही शाह रुख खान या सलमान खान जैसा न हो, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी से कम भी नहीं है। चाहे 'भूलभुलैया 2' हो या 'प्यार का पंचनामा', कार्तिक ने अपनी परफॉर्मेंस से हमेशा लोगों का एंटरटेनमेंट किया है। यह इसी का नतीजा है कि उन्हें इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न (आईएफएफएम) में सम्मानित किया जाएगा।

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री के ए लिस्ट एक्टर माने जाते हैं। उनकी फिल्मों को देशभर में काफी पसंद किया जाता है। फिल्म फ्रैटर्निटी में भी उनकी काफी तारीफें हुई हैं। एक्टर को 'राइजिंग ग्लोबल सुपरस्टार ऑफ इंडियन सिनेमा' के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। यह पुरस्कार उन्हें विक्टोरिया की गवर्नर द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में उनके महत्वपूर्ण योगदान और उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए 11 अगस्त को आयोजित समारोह में दिया जाएगा।

इस पुरस्कार के लिए कार्तिक आर्यन ने खुशी जताई है। एक बयान में उन्होंने कहा, ''मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए विक्टोरियाई सरकार के प्रति बहुत आभारी हूं और मेलबर्न के 14वें भारतीय फिल्म महोत्सव में शामिल होने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। भारतीय सिनेमा में अपने काम के लिए यह सम्मान पाना एक बहुत बड़ा सौभाग्य है। मैंने हमेशा कहानी कहने की शक्ति और फिल्मों की दिलों को छूने और दिमाग को प्रेरित करने की क्षमता में विश्वास किया है। मैं सिनेमा के जादू का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हूं।