शाह रुख खान 'पठान' के बाद एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तेज दहाड़ लगाने की पक्की तैयारी कर चुके हैं। वह जल्द ही एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' से सिनेमाघरों में दस्तक देंगे। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में पहली बार उनके साथ नयनतारा की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी।

शाह रुख खान को न सिर्फ अभिनय में बल्कि ऑडियंस की बेसब्री को कैसे बनाए रखना है, इसमें भी महारथ हासिल है। उनकी फिल्म 'जवान' के प्रीव्यू के बाद, फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं। इतना ही नहीं किंग खान ने बाहर देशों में 'जवान' की रिलीज से काफी समय पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है।

चार साल के गैप के बाद अब शाह रुख खान अपने फैंस के दिलों के करीब रहने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। उनकी फिल्म इस साल ही जनवरी में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी, जिसने दुनियाभर में 1000 करोड़ के करीब बिजनेस किया था।

अब एक बार फिर से 'जवान' के साथ वही क्रेज फैंस में फिर से देखने को मिल रहा है। अमेरिका सहित कई देशों में शाह रुख खान की 'जवान' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

USA में शाह रुख खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग टिकट की बात करें तो 'जवान' की अब तक 7995 के करीब टिकट सोल्ड हो चुकी है, 365 लोकेशन पर, 1604 के करीब शोज 15 दिन पहले ही बुक हो चुके हैं।

दुबई में भी 'जवान' की एडवांस बुकिंग हुई ओपन

यूएसए के अलावा शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' की एडवांस बुकिंग दुबई में भी शुरू हो चुकी है। एटली के निर्देशन में बनी ये फिल्म दुबई में किस सिनेमाहॉल में लगेगी, शाह रुख खान ने ये जानकारी भी फैंस के साथ शेयर की।

आपको बता दें कि किंग खान की 'जवान' ने यूएस में एडवांस बुकिंग कलेक्शन के मामले में अपनी ही फिल्म 'पठान' को पछाड़ दिया है। पठान की टोटल 6305 के करीब टिकट बिकी थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो शाह रुख खान की 'जवान' 50 करोड़ पर पहले दिन से ओपनिंग कर सकती है। शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और नयनतारा स्टारर जवान 7 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है।