'सरबजीत' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्में बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट की अगली पेशकश फिल्म 'गणपत' है। टाइगर श्रॉफ स्टारर इस मूवी से एक्टर का दमदार लुक सोमवार को रिलीज किया जा चुका है, जो फिलहाल लगातार सुर्खिंया बटोर रहा है।

इस बीच अब फिल्म 'गणपत' से एक्ट्रेस कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है, जिसमें अपने लुक के जरिए अदाकारा हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। इसके अलावा टाइगर की इस मूवी में उनकी 'हीरोपंती' को-स्टार कृति के किरदार से भी पर्दा उठा है।

मंगलवार को गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर डायरेक्टर विकास बहल की अपकमिंग मूवी 'गणपत' से कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। निर्माता पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक्ट्रेस के फर्स्ट लुक को रिवील किया है।

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ की तरह 'गणपत' के इस पोस्टर में कृति सेनन भी दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का एक्शन अवतार इस पोस्टर में साफ झलक रहा है। इस पोस्टर के कैप्शन में मेकर्स ने लिखा है- ''वह खौफनाक है, वह अपराजेय है और वह मारने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है, मिलिए हमारी जस्सी से।''

इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि इस फिल्म में कृति सेनन के किरदार का नाम जस्सी है और जोकि काफी धमाकेदार होने वाला है। बीते दिन पहले मेकर्स की ओर से टाइगर श्रॉफ का भी धांसू लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया जा चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को लेवल को काफी बढ़ा दिया है।

कब रिलीज होगी 'गणपत'

फिल्म 'गणपत' से टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के फर्स्ट लुक के साथ ही इस मूवी की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है, जिसके चलते आने वाले 20 अक्टूबर को दशहरा के अवसर ये एक्शन थ्रिलर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि टाइगर और कृति के अलावा आपको इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की झलक भी देखने को मिलेगी।