बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें शाह रुख खान का नाम जरूर शामिल होगा। शाह रुख इंडस्ट्री के वो सुपरस्टार हैं, जो हर किसी के फेवरेट माने जाते हैं। आज 2 नवंबर हैं और आज के दिन किंग खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाता है।

ऐसे में शाह रुख खान के 58वें जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर बधाई देने वाले सेलेब्स का तांता लगा हुआ है। ऐसे में आइए जानते हैं कि वो कौन से फिल्म कलाकार हैं, जिन्होंने शाह रुख को बर्थडे विश किया है।

सेलेब्स ने शाह रुख खान को किया बर्थडे विश

शाह रुख खान के 58वें दिन पर हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार और उनके जिगरी दोस्त अजय देवगन ने उन्हें बर्थडे विश किया है। अजय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में शाह रुख की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ''यह एक शानदार साल रहा है आपके लिए, ऐसे ही जवान और बेहतरीन रहें, जन्मदिन मुबारक हो शाह रुख खान।''

अजय देवगन के साथ-साथ 'शेरशांह' मूवी फेम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर किंग खान के संग एक फोटो शेयर कर लिखा है- ''हैप्पी बर्थडे शाह रुख खान सर, ऐसे ही चमकते रहे। आपके लिए प्यार और इज्जत हमेशा बनी रहेगी।''

इतना ही नहीं शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी उन्हें जन्मदिन के मौके पर शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा जयदीप अहलावत और एक्ट्रेस काजोल जैसी तमाम फिल्मी हस्तियों ने किंग खान को बर्थडे विश किया है।

58 साल के हुए शाह रुख खान

शाह रुख खान का जन्म साल 2 नवंबर 1965 को हुआ। उसके के हिसाब से 2023 में आज शाह रुख ने अपने जीवन के 58 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्मी दुनिया के बादशाह के तौर पर शाह रुख को जाना जाता है। सिर्फ भारत ही नहीं विदेशों में भी किंग खान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।

अपने 31 साल के करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। बता दें कि आने वाले दिसंबर में शाह रुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' सिनेमाघरों में रिलीज होगी।