तेज गेंदबाज पवन सुयाल (3/23), क्रिस मोफू (2/23) और पीटर ट्रेगो (2/31) की तिकड़ी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत अर्बनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को रोमांचक मुकाबले में सदर्न सुपरस्टार्स को 13 रन से हराकर लीजेंड्स लीग क्रिकेट में अपनी पहली जीत दर्ज की।

सुरेश रैना की कप्तानी वाली हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में सुपरस्टार्स की टीम 19.2 ओवर में 143 रन पर आलआउट हो गई। जेएससीए स्टेडियम में साउदर्न सुपरस्टार के कप्तान रास टेलर ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। पहले विकेट के लिए ड्वेन स्मिथ व मार्टिन गुप्टिल ने तेजी से 50 रन जोड़े।

इस जोड़ी को अब्दुर रज्जाक ने स्मिथ (15) को आउट कर तोड़ा। न्यूजीलैंड के पूर्व प्रारंभिक बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों का सामना कर दो छक्के व छह चौके की मदद से 46 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान सुरेश रैना 10, स्टुवर्ट बिन्नी ने 23, ट्रेगो 17 रन बना कर आउट हुए।

निचले क्रम के बल्लेबाज योगेश यादव ने 29 गेंदों का सामना कर पांच चौके के सहारे 40 रन बनाए। सुपर स्टार्स के लिए हामिद हसन ने चार विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुपरस्टार्स के लिए दिलशान मुनवीरा ने सबसे ज्यादा 34 रन बनाए। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही थी और केवल 10 रन पर उसने दोनों आरंभिक बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे।