रायपुर ।  राजधानी के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को होने वाले टी-20 मुकाबले के लिए भारत और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी बुधवार शाम को रायपुर पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट इंडिया...इंडिया...इंडिया के नारों से गूंज उठा। भारतीय टीम यहां जीत कर सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतेगी। अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने के लिए फ्लाइट के समय से चार घंटे पहले ही एयरपोर्ट पर खेल प्रेमियों और उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी थी।भारत के खिलाड़ी एयरपोर्ट के मुख्य दरवाजे से पहले बाहर निकले। आगे सुर्यकुमार यादव की अगुवाई में एक-एक करके पूरी टीम और सपोर्टिंग स्टाफ बाहर निकला। इस दौरान लोगों का उत्साह देखने लायक था। लोगों ने छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया के नारे लगाए। खिलाड़ियों ने भी हाथ उठाकर अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। टीम इंडिया के बाद आस्ट्रेलिया की टीम बाहर निकली। भीड़ ने विदेशी खिलाड़ियों का भी ताली बजाकर छत्तीसगढ़ की धरा पर स्वागत किया।

पोस्टर और स्कैच लेकर पहुंचे समर्थक 

भारत के खिलाडि़यों के फैंस की दीवानगी भारत में ही नहीं, पूरे विश्व में देखने को मिलती है। रायपुर एयरपोर्ट पर में फैंस खिलाडि़यों का पोस्टर लेकर पहुंचे थे। वहां उनका स्वागत किया।

खिलाड़ियों और वीवीआइपी के लिए अलग मार्ग

भारतीय टीम और आस्ट्रेलिया की टीम को होटल कोर्टयार्ड मैरिएट से स्टेडियम तक लेने जाने के लिए इस तरह रोड मैप तैयार किया गया है- उन्हें होटल कोर्टयार्ड मैरिएट से नवा रायपुर प्रवेश मार्ग सेरीखेड़ी ओवरब्रिज होते हुए स्टेडियम टर्निंग से छोटा गोल चौक कयाबांधा टर्निंग से कोटरा भांठा चौक ग्राम सेंध चौक से होते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम ले जाया जाएगा।

दोनों ही टीमें करेंगी अभ्यास

भारतीय और आस्ट्रेलिया की टीमें गुरुवार को दोनों की टीमें अभ्यास करेंगी। 12 बजे से आस्ट्रेलिया की टीम अभ्यास करने पहुंचेगी। वहीं भारतीय टीम शाम चार बजे अभ्यास के लिए जाएगी। जिसके बाद दोनों ही टीमें शुक्रवार को आमने-सामने होंगी।