क्रिकेट मैच के दौरान दो दिलों को मिलते हुए देखना दर्शकों के लिए अब आम सी बात हो गई है। ऐसा ही कुछ नजारा बिग बैश लीग 2023 में मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनिगेड्स के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला। जहां एक लड़के ने घुटने के बल बैठकर लड़की को प्रपोज कर दिया, जिसका जवाब लड़की ने हां में दिया। मैच के बाद इस कपल को ग्लेन मैक्सवेल की ओर से भी बधाई मिली।

मैच के बीच किया प्रपोज

दरअसल, यह नजारा मेलबर्न स्टार्स की पारी के दौरान उस वक्त देखने को मिला, जब चैनल के एंकर दर्शकों के बीच मौजूद थे। लड़के ने मेलबर्न स्टार्स की टी-शर्ट पहन रखी थी, जबकि लड़की मेलबर्न रेनिगेड्स को सपोर्ट कर रही थी। इसी बात को एंकर ने नोटिस किया और यह सवाल इस कपल से पूछा। हालांकि, एंकर के सवाल का जवाब देते वक्त लड़का घुटने के बल बैठ गया और उसने लड़की को रिंग के साथ प्रपोज कर दिया। लड़की पूरी तरह से हैरान रह गई, पर उसने अपना जवाब हां में दिया।

मैक्सवेल से हुई कपल की मुलाकात

मैच के बाद इस कपल को मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल से मिलने का मौका भी मिला। मैक्सवेल ने कपल के साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई, जिसको होस्टिंग चैनल ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट भी किया है। बता दें कि लड़के ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह मैक्सवेल का काफी बड़ा फैन है और इसी वजह से वह मेलबर्न स्टार्स को सपोर्ट कर रहा है।

मैक्सवेल ने दिलाई जीत

बारिश से प्रभावित मुकाबले में मेलबर्न रेनिगेड्स ने मेलबर्न स्टार्स के सामने जीत के लिए 14 ओवर में 98 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करते हुए मेलबर्न की शुरुआत अच्छी नहीं रही और डेनियल लॉरेंस सिर्फ 7 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद वेबस्टर भी सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, इसके बाद क्रीज पर उतरे कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने मोर्चा संभाला और अगली 15 गेंदों में मैच का रुख पलटकर रख दिया।

मैक्सवेल ने सिर्फ 15 गेंदों का सामना करते हुए 213 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए नाबाद 32 रन ठोके। इस दौरान कंगारू बैटर के बल्ले से 2 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के निकले। मैक्सवेल ने यह तीन सिक्स एडम जम्पा के खिलाफ लगातार गेंदों पर लगाए।

थॉमस रोजर्स ने खेली दमदार पारी

मेलबर्न स्टार्स की ओर से ग्लेन मैक्सवेल के अलावा थॉमस रोजर्स ने भी अहम पारी खेली। रोजर्स एक छोर संभालकर खड़े रहे और उन्होंने 34 गेंदों पर 46 रन की नाबाद पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान रोजर्स ने 7 चौके जमाए और मैक्सवेल संग मिलकर तीसरे विकेट के लिए तेज तर्रार अर्धशतकीय साझेदारी जमाई, जिसके चलते मेलबर्न की टीम 8 विकेट से बाजी मारने में सफल रही।