पाली. पाली से सटे ब्यावर जिले के बर कस्बे में आज युवक ने अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी पति पुलिस थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया. युवक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. शव घर पर पड़ा है. युवक की बात सुनकर पुलिस सकते में आ गई और मौके पर दौड़ी. पुलिस को वहां महिला का लहूलुहान हालत में शव पड़ा मिला. वारदात की सूचना पर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस क अनुसार हत्या की शिकार हुई महिला का नाम कृष्णा बताया जा रहा है. उसकी उसके पति कैलाश ने शनिवार को अलसुबह हत्या कर दी. कैलाश ने कृष्णा पर चाकू से ताबड़तोड़ करीब एक दर्जन वार किए. इससे कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई. इस वीभत्स मर्डर के बाद वहां खून ही खून बिखर गया. कैलाश अपनी पत्नी हत्या की वारदात को अंजाम देकर बर थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

पुलिस ने आरोपी पति को लिया हिरासत में
कैलाश ने जैसे ही थाने जाकर पत्नी की हत्या की सूचना दी वहां पुलिस कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. युवक की सूचना पर थानाप्रभारी रोडूमल पुलिस जाब्त के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने घटनास्थल का पूरा मौका मुआयना किया और वहां सबूत एकत्र किए. बाद में आरोपी पति को हिरासत में ले लिया.

कैलाश के दो बच्चे बताए जा रहे हैं
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कैलाश अपनी पत्नी कृष्णा के चरित्र को लेकर उस पर शक करता था. उसको लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था. शनिवार को कैलाश बिफर गया और उसने पत्नी कृष्णा पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उसे मौत की नींद सुला दिया. कैलाश के दो बच्चे बताए जा रहे हैं. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वारदात के बाद इलाके में लोग सकते में आ गए.