प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में एक किशोरी के साथ 70 साल के बुजुर्ग को अश्लील हरकत करना महंगा पड़ गया. रोज-रोज की छेड़खानी से परेशान किशोरी ने अपनी सहेली की मदद से आरोपी बुजुर्ग का अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बना लिया. इस दौरान पीड़ित बच्ची ने सबक सिखाने के लिए उसके आंख में मिर्ची डालकर गांव वालों को सूचित किया. पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर बुजुर्ग ललिता के विरुद्ध छेड़खानी, एसटीएससी, पास्को एक्ट में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद पूरे गांव में चर्चा बनी हुई है.
मामला लालगंज कोतवाली के पूरे बंशी गांव का है. जानकारी के अनुसार खेत मे बकरी चराने गयी किशोरी को पम्पिंग सेट में बुलाकर 70 साल का बुजुर्ग अश्लील हरकत करता था. रोजाना गांव के बुजुर्ग व्यक्ति की हरकत से परेशान युवती ने अपनी सहेली की मदद से सबक सिखाने का सोचा. पहले से वीडियो बनाने के लिए प्लान होकर पहुंची किशोरी के साथ जब बुजुर्ग अश्लील हरकत कर रहा था, उसी दौरान युवती ने आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया.
पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर बुजुर्ग ललिता के विरुद्ध छेड़खानी, एसटीएससी, पास्को एक्ट में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. मामले में एएसपी दिनेश कुमार का कहना है एक युवती द्वारा थाने में आकर छेड़खानी की शिकायत करते हुए एक वीडियो दिया गया था. पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी कर लिया है. मामले में विधिक कार्रवाई चल रही है.