मैनचेस्टर । वेस्ट इंडीज ने आठ जुलाई से इंग्लैंड के खिलापफ शुरु हो रही टेस्ट सीरीज के लिए तेज गेंदबाज शेनोन गैब्रियल को अपनी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। गैब्रियल हाल ही में अपनी एड़ी की चोट से उबरे हैं।  में गैब्रियल रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे पर अभ्यास मैचों में शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम में जगह मिली। अब वह मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण का हिस्सा है जिसमें कप्तान जैसन होल्डर, केमार रोच, चेमार होल्डर, अलजारी जोसेफ और रेमन रीफर शामिल हैं। वेस्टइंडीज टीम के चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा,‘‘ मुझे खुशी है कि शेनोन टेस्ट टीम में हैं, उन्होंने अपनी फिटनेस भी साबित कर दी है। उनके पास अनुभव और कौशल दोनों ही है।’’ इस श्रृंखला से कोरोना वायरस महामारी के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली भी होगी। 
वहीं बोर्ड ने कहा कि गैब्रियल अब अपनी टखने की सर्जरी के बाद पूरी तरह से रिकवर हो चुके हैं। इस दौरे पर उन्होंने अभ्यास अप मैच के दौरान तीन पारियों में 122 रन देकर 8 विकेट लिए हैं। 
गैब्रियल ने हाल ही में कहा था कि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में दबदबा बनाने के लिए वेस्टइंडीज अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करेगा। गैब्रियल ने वेस्टइंडीज में इंग्लैंड के खिलाफ 2019 में घर में मिली 2-1 से जीत में बड़ी भूमिका निभाई थी। 
इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टेस्ट टीम इस प्रकार है :
जेसन होल्डर (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, एनक्रूमा बोनेर, क्रैग ब्रैथवेट, शामारह ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेस, रहकीम कॉर्नवाल, शेन डाउरिच, शैनोन गैब्रियल, चेमार होल्डर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, रेमन रीफर और केमार रोच।
टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम इस प्रकार है : 
पहला टेस्ट 8-12 जुलाई (एजिस बॉउल)
दूसरा टेस्ट 16-20 जुलाई (ओल्ड ट्रैफर्ड)
तीसरा टेस्ट 24-28 जुलाई (ओल्ड ट्रैफर्ड) !